लोगों को शराब पीने के लिए दीव-दमन या आबू जाने की जरूरत नहीं है: शंकरसिंह वाघेला

गुजरात में शराब बंदी को लेकर गुजरात के एक नेता का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर लहर बना रहा है। शंकरसिंह वाघेला ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने गुजरात में शराब पर प्रतिबंध हटाने की मांग की है।


अमरेली जिले में कोरोना दूसरा मामला, देखे पूरी जानकारी


शंकरसिंह, भारतीय जनता पार्टी को छोड़कर नया पक्ष राजपक्ष बनाया फिर उसे कांग्रेस में विलय कर दिया, 2017 के राज्यसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस से अलग हो गए और 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले NCP जुड़े और NCP में राष्ट्रीय महासचिव के रूप में शामिल हुए। हालाँकि, लोकसभा चुनावों में कांग्रेस और एनसीपी की करारी हार हुई थी।
  • गुजरात में हर किलोमीटर पर शराब उपलब्ध है
  • एक कृत्रिम शराब प्रतिबंध नीति पर काम चल रही है।
  • शंकरसिंह वाघेला ने क्या कहा?

NCP नेता और गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री शंकरसिंह वाघेला ने कहा है कि गुजरात में शराब बंदी एक नाटक है। गुजरात के साढ़े छह करोड़ लोगों में से, शायद चार करोड़ लोग चाहते थे कि शराब पर पाबंदी लगाने की ऐसी पाखंडी नीति बदलेगी। अगर मेरी सरकार आती है, तो सबसे पहले मैं शराब बंदी की इस पाखंडी नीति को तोड़ूंगा। कानून को 100 दिनों में पारित किया जाएगा और कानून ऐसा होगा कि लोगों को शराब पीने के लिए दीव-दमन, आबू, गोवा, मुंबई या राजस्थान नहीं जाना पड़ेगा।

Read News : सरकार ने रद्द किए 3 करोड़ राशन कार्ड, आपका तो रद्द नहीं हुआ देखे


गुजरात के पूर्व सीएम और वर्तमान NCP अध्यक्ष शंकरसिंह वाघेला ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने गुजरात में कृत्रिम शराब बंदी की बात कर विवाद खड़ा कर दिया है। "अगर मेरी सरकार आती है, तो सबसे पहले मैं शराब पर प्रतिबंध लगाने की इस पाखंडी नीति को तोड़ूंगा। 100 दिनों में, एक कानून होगा और कानून ऐसा होगा कि लोगों को शराब पीने के लिए दीव-दमन, अबू, गोवा, मुंबई या राजस्थान नहीं जाना होगा।"

एक दूसरे इंटरव्यू में कहा :
अगर मेरी सरकार आती है, तो सबसे पहले मैं शराब बंदी की इस पाखंडी नीति को तोड़ूंगा। 100 दिनों में कानून बनाया जाएगा और कानून ऐसा होगा कि लोगों को शराब पीने के लिए दीव-दमन, अबू, गोवा, मुंबई या राजस्थान नहीं जाना पड़ेगा।

क्या गुजरात में दारुबंधी हटाना फायदे में रहेगा ?

Previous Post Next Post
Job WhatsApp Group!